आखिर क्यों हो रही है हिंदू कार्यकर्ताओं की हत्या ??

0
148

आखिर क्यों हो रही है हिंदू कार्यकर्ताओं की हत्या ??

देशभर में बीजेपी वर्कर एवं हिंदू कार्यकर्ताओं की हत्या का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। इन लगातार बढ़ती हत्याओं से देशभर के सोशल मीडिया पेजेस पर चिंता व्यक्त की जा रही है। वहीं मेंस्ट्रीम मीडिया इन हत्याओं पर विशेष कवरेज देने से बचती नजर आ रही है।

नवंबर 2017 डीएनए में छपे एक लेख में खुद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने यह कहां कि हिंदू नेताओं के हत्या के पीछे पाकिस्तान की गुप्तचर संस्था आई एस आई (ISI ) का हाथ है।
इससे पहले भी कई हिंदू नेताओं की कर्नाटक, केरल ,पश्चिम बंगाल ,तमिलनाडु ,उत्तर प्रदेश एवं महाराष्ट्र में हत्याएं हुई है।

हत्याओं के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए हिंदू संगठनों ने चिंता व्यक्त की है। सोशल मीडिया में ऐसी चर्चा है कि आय एस आय इन हिंदू नेताओं की केवल हत्या ही नहीं बल्कि हनी ट्रैप, घूस देना , झूठे केस में फंसाना, दुर्घटनाओं में मरवा देना, बदनाम करवाना जैसे पैंतरों का इस्तेमाल कर सकती हैं। जानकारियां जुटाने के लिए आई एस आई हिंदू संगठनों में या बीजेपी में घुसपैठ कर ,जासूसी कर मौजूदा सरकार को अस्थिर करने का प्रयास करती है।
यह हत्याए होने की प्रमुख वजह है कि हिन्दू कार्यकर्ता बीजेपी के फुट सोल्जर माने जाते है क्योंकि बीजेपी और हिन्दू संघटनो के कई विषय मिलते जुलते है जैसे गौहत्या बंदी , एन्टी कन्वर्शन लॉ , शरणार्थी हिंदुओं को बसाना हो या कश्मीरी पंडितों का विषय हो । इनकी हत्याए करने से बीजेपी के किले कमजोर होंगे और किसी और पार्टी की सरकार बड़ी आसानी से बन जाएगी ।