अब आरएसएस कार्यकर्ता की बेटी हुई लव जिहाद की शिकार

0

अब आरएसएस कार्यकर्ता की बेटी हुई लव जिहाद की शिकार

जो शख्स लड़कियों को लव जिहाद से मुक्त कराता था अब उसकी ही बेटी हुई लव जिहाद का अगला शिकार। वह शख्स आर एस एस का कार्यकर्ता है। उस शक्स की 19 वर्षीय बेटी को नाबिल नामक व्यक्ति ने अपहरण कर लिया है। यह घटना हरयाणा के यमुनानगर की है।

इस मामले को लेकर पहले तो पुलिस बहुत ही उदासीन थी मगर जैसे ही दिल्ली से फोन आया पुलिस तुरंत हरकत में आई। स्वयं एडीजीपी ने इस मामले में हस्तक्षेप किया आर यमुनानगर के पुलिसकर्मियों की जमकर क्लास ली। हिंदू संगठनों ने चेताया कि अगर लड़की जल्द वापस नहीं लाई गई तो आंदोलन किया जाएगा।
शिकायत के अनुसार ,शिकायतकर्ता का कहना है कि उनकी 19 वर्षीय बेटी को नबील नामक युवक अगवा कर ले गया है। नबिल को इस काम में उसकी बहन नाभिया परवेज और जावेद ने की। नाभिया एक ब्यूटी पार्लर चलाती है। वहां की लड़कियों ने भी उस 19 वर्षीय लड़की को भगाने में मदद की। शिकायत में कहा गया है की लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। साथ साथ उस लड़की के द्वारा उन्ही के घर का सामान भी चोरी करवाई गई है। जिसमें 6 से 7 तोले गहने और 50 हजार नगद शामिल है। शिकायतकर्ता को शक है कि उसकी लड़की को उन्हीं के किसी दोस्त या रिश्तेदार के घर किसी गांव या शहर में भेज दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 366, 120 बी, 379 के तहत केस दर्ज कर लिया है।
लड़की ने जाते वक्त एक पत्र लिखा था जिसमें उसने यह लिखा कि वह अपने मर्जी से जा रही है। शिकायतकर्ता का कहना है कि उनकी बेटी ऐसा कदम कभी नहीं उठा सकती। पुलिस ने पत्र को कब्जे में ले लिया है, और उसके सहेलियों से पूछताछ करने वाली है। पुलिस का कहना है की लड़की को ढूंढने के लिए टीम रवाना हो चुकी है और वह उस परिवार के संपर्क में हैं। आरोपी को जल्द ही पकडे जाने का आश्वासन भी पुलिस ने शिकायतकर्ता को दिया है।

 

 

स्रोत : बुधवार 12 जून 2019 , जागरण.कॉम

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here