भारत में बढ़ रहे बलात्कार( ट्विंकल शर्मा ) के मामले की जड़े इस वीडियो में ?

0

भारत में बढ़ रहे बलात्कार (ट्विंकल  शर्मा) के मामले की जड़े इस वीडियो में ?

मिस्र के काहिरा के अल अजहर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर सऊद सालेह का एक बहुत ही विवादित बयान आया है कि मुस्लिमो और उनके दुश्मनों के बीच वैध युद्ध के समय बलात्कार करने की अनुमति है। इस महिला प्रोफेसर के बयानों से पूरे इंटरनेट पर तहलका मच चुका है। एक महिला और प्रोफेसर होने के बावजूद ऐसे वक्तव्य देने पर लोगों का गुस्सा फूटा है।

मेमरी टीवी पर दिए गए इस बयान पर उन्होंने कहा कि युद्ध के दौरान प्राप्त महिला कैदी के आप मालिक होते हैं। उन्हें अपमानित करने के लिए आप उनके साथ यौन संबंध बना सकते हैं ठीक उसी तरह से जिस प्रकार आप अपनी पत्नियों के साथ यौन संबंध बनाते हैं।
फ्लोरिडा स्टेट कॉलेज के इतिहास के प्रोफेसर डॉ एंड्रयू होल्ट ने कहा यह टिप्पणियां एक सुन्नी इस्लाम के सबसे प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय के प्रोफेसर से आ रही है जो 1000 साल से अधिक पुराना है। उन्होंने इन टिप्पणियों पर खेद जताया।

यह खबर एक्सप्रेस डॉट को डॉट यूके नामक न्यूस्पोर्टल पर प्रकाशित हुई है। सोशल मीडिया में यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा और ऐसे विचारों पर तीव्र निषेध व्यक्त किया जा रहा है।आपको बता दें यह वीडियो का भारत में हो रहे बलात्कार की घटनाओं को जोड़कर देखा जा रहा है। आपको बता दे इस एक हफ़्तों में ऐसी 4 बलात्कार की वारदातें अलग अलग शहरों में देखने मिली।