ध्रुव त्यागी के मॉब लीनचिंग के बाद अब विष्णु गोस्वामी बने अगले शिकार

0
59

ध्रुव त्यागी के मॉब लीनचिंग के बाद अब विष्णु गोस्वामी बने अगले शिकार

लगातार बढ़ रहे है मॉब लीनचिंग के मामले 

पीड़िता हर मामलों में हिंदू समुदाय के ही लोग क्यों? उठ रहे है सवाल

मामूली विवाद के चलते एक युवक पर पेट्रोल छिड़क कर जलाने का मामला सामने आया है। सीईओ जितेंद्र दुबे ने बताया की थाना क्षेत्र के मुगल ज्योति निवासी विष्णु कुमार गोस्वामी अपने पिता रामदी गोस्वामी को लाने के लिए जमुनिया बाग बाजार गए थे। वही किनारे लगे नल पर पिता पुत्र पानी पीने लगे। पुलिस के अनुसार दोनों में आपस में कहासुनी हुई। इसी बीच कुछ युवक बीच में बचाव करने आ गए। इसके बाद युवक अपने पिता को छोड़ उन युवकों से उलझ पड़ा। उन युवकों ने पास खड़े टैंकर से पेट्रोल निकाल कर उस युवक को आग के हवाले कर दिया। इस घटना में विष्णु गंभीर रूप से झुलस गया।
मगर दूसरी तरफ प्रत्यक्षदर्शियों की कुछ और ही बातें सामने आने लगी। उनका कहना है युवक से विवाद की शुरुआत उसके पिता से नहीं बल्कि टैंकर चालक और उनके साथियों से ही हुई थी।
फिलहाल विष्णु के बयानों के आधार पर पुलिस ने इमरान, तुफैल, रमजान उर्फ मास्टर, एवं निजामुद्दीन के खिलाफ जानलेवा हमले समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपी दूसरे समुदाय के होने की वजह से पुलिस के साथ पीएसी की तैनाती कर दी गई है।
युवक की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है। उसका इलाज केजीएमयू लखनऊ में चल रहा है। विष्णु ने पुलिस को बताया कि यह घटना तब हुई जब वह अपने पिता को बुलाने गया था तभी चार युवकों ने दौरान पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

 

स्रोत: अमरउजाला15 मई 2019