कैसे अदृश्य शक्तियों से बचे हिंदुत्ववादी ..?

0
138

कैसे अदृश्य शक्तियों से बचे हिंदुत्ववादी ..?

आज अगर बीजेपी सत्ता में है तोह उसका कारण है हिन्दू संत और हिंदुत्ववादी कार्यकर्ता । यही लोग मुख्य Influencers होते है ।इसलिए काफी हिन्दू संघटनो में विदेशी गुप्तचर संघटनो की घुसपैठ हो चुकी है । ऐसे में हिन्दू कार्यकर्ता क्या कर सकते है यहां सभी विवरण दिया हुआ है ।

Bribery trap –

यह एक ऐसा जाल है जिसमें हिंदुत्व आदि कार्यकर्ताओं को गुपचुप तरीके से अपेक्षा से ज्यादा धन को देख कर या तो चुप कराया जाता है या फिर उसे न्यूट्रल होने के लिए कहा जाता है ।

Business Trap –

इस जाल के अंतर्गत उस हिंदुत्ववादी कार्यकर्ता को एक ऐसे बिजनेस से जोड़ा जाता है कि अगर वह किसी हिंदुत्व कार्य से जुड़ता है तो उसका वह बिजनेस हिंदुत्व के कारणों से डगमगाया जा सकता है । इसीलिए वह ऐसा कोई भी हिंदुत्व का निर्णय नहीं लेता जिससे उसका बिजनेस डगमगाया जा सकता है । याने वह भी न्यूट्रल हो जाता है।

Honey trap –

इस ट्रैप में शातिर महिलाओं का इस्तेमाल करके उनके साथ पहले सहमति से शारीरिक संबंध बनाया जाता है ।और उस हिंदुत्व कार्यकर्ता को अपने वश में किया जाता है ।अगर फिर भी न माने तो किसी शोषण के झूठे केस में या तो फसाया जाता है या फिर उसकी समाज मे या मीडिया में मानहानि की जाती जिससे उनके ही लोग उसपर विश्वास करना छोड़ देंगे। ऐसे मानहानि के भय से वह हिंदुत्ववादी न्यूट्रल हो जाता है।

Arm trap –

इस ट्रैप के अंतर्गत एग्रेसिव हिन्दू युवा को टारगेट किया जाता है ।उन्हें यह विश्वास दिलाया जाता है कि अब आपको arms याने हत्यार उठाने चाहिए ।फिर arms देने के बाद उन्ही में से कुछ लोग पुलिस को गुप्त संदेश देकर ATS से पकड़वाया जाता है ।फिर हिन्दू आतंकवाद से जोड़ा जाता है। यह पैंतरों से हिन्दू आतंकवाद का नैरेटिव बनाने में काम आता है। इसलिए ऐसे उकसावे में हिंदुत्ववादी बिल्कुल न फँसे।

Drugs trap

इस ट्रैप में जो हिन्दू है उन्हें दोस्त बनाकर अलग अलग अडिक्शन्स लगाए जाते है । इससे उसका पूरा ध्यान addiction की तरफ लग जाता है ।आखिर में उसके जिंदगी का आखरी मंज़िल हिन्दुत्व नही बल्कि ड्रग्स सेवन ही होता है ।पंजाब इसका एक जीवित उदाहरण है ।

Trap for Assasination

कभी कभी कुछ हिंदुत्ववादी ट्रैप में फसते नही दिखते ऐसे में विदेशी गुप्तचर उस Influencer हिंदुत्व वादियों का फिजिकल अस्ससिनेशन करते है मतलब उसे जान से मार देते है ।मारने के भी 1760 तरीके है जिसमे किसी भी हिन्दू संघटन को उसके मौत पर सन्देह नही होता और सभी उसे दुर्घटना के रूप मे देखते हैं।

Pocso trap

पोक्सो एक ऐसी धारा है जिससे 2 लाभ होते है । एक तो influencer जेल मे सड़ते रहता है ।और अगर बाहर भी छूट जाते तोह उसे लोग टेढ़ी नजर से देखते है और वह व्यक्ति चरित्रहीन घोषित हो जाता है ।गुड टच बैड टच सिद्ध करते करते जेल में आधी जिंदगी सड़ जाती है।
अगर हिंदुत्ववादी कोई शिक्षक है या बच्चो से संबंधित कोई कार्य करता है तो जल्द cctv कैमरा लगवाकर सेफ रहे ।यह लोग पोकसो मामले के शिकार हो सकते है ।

Criminalization Trap

इस ट्रैप में प्रक्षोभक वीडियोस या भाषण देकर उकसाया जाता है ।जिससे वह युवा भड़क कर कानून को ताक पर रखके हिंसा अपनाते है ।हिंदुओं का अच्छा खासा क्रिमिनल रिकॉर्ड बन जाता ।जिसके बाद वह युवक पुलिस और कोर्ट के चक्कर काट काट के अपना अमूल्य समय बर्बाद करता है ।इस लिए हिन्दू युवाओं को कानूनी दावपेच सिख लेना चाहिए और संवैधानिक मार्ग से अलग अलग बिल पारित करने की कोशिश करनी चाहिए ।जिससे उसका क्रिमिनल रिकॉर्ड न बने और काम भी हो जाए।
यह सभी अलग अलग ट्रैप है जो विदेशी सीक्रेट सोसाइटीज हिन्दू कार्यकर्ता , पोलिटिकल लीडर और संतो को घेरने के लिए करती है । यह सभी बातें आम जनता नही समझ सकती क्योंकि इसके ऑपरेटिव्स कोई स्कूल ,कॉलेज ना तो बताता है नाही सिखाया जाता है । यह सभी बातें अलग अलग देशो के ऑपरेटिव्स को समझ ने बाद संग्रहित किये है।