कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब देवेंद्र फडणवीस को मिली जान से मारने की धमकी

0
116

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब देवेंद्र फडणवीस को मिली जान से मारने की धमकी

आखिर कौनसी ताकते है बीजेपी आरएसएस और हिंदू नेताओं के हत्या के पीछे ..

क्यों एक ही पार्टी के लोग है सबसे ज्यादा निशाने पर..?

हिंदू समाज पार्टी के हिंदू नेता कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या होने के बाद मौलाना अनावरुल हक के सहित सूरत से 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई। आपको बता दें , कमलेश तिवारी मोहम्मद पैगंबर पर की टिप्पणी पर जेल भी जा चुके हैं। जेल जाने की संवैधानिक प्रक्रिया के बावजूद कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई। एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार उनकी हत्या al-hind नामक संगठन ने करने की जिम्मेदारी ली है। इस संघटन के तार विदेशी आतंकी संघटन से है या नहीं इसकी जाँच पुलिस कर रही है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी कमलेश तिवारी की हत्या पर निषेध व्यक्त किया है साथ साथ उनकी हत्या की जांच एनआईए(NIA) द्वारा किए जाने की बात ट्वीट कर बताई है।

तिवारी की हत्या होकर 1 दिन नहीं हुए कि अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी जान से मारने की धमकी मिली है। बीजेपी आर एस एस एवं अन्य हिंदू नेता कई लोगों के रडार पर है। बहुमत मिलने वाली पार्टी के हत्या आखिर क्यों हो रही है ? ऐसा सवाल टि्वटर फेसबुक पर देखने और पढ़ने मिल रहा है।

बीजेपी आर एस एस, बजरंग दल एवं अन्य हिंदू नेता की मौत की जांच पुलिस से ना होकर अब सीधे एनआईए (NIA) करने की मांग तेज की जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि संघ परिवार और बीजेपी का रिश्ता देशविरोधी तत्व को नहीं भा रहा है।