कश्मीरियों का पाकिस्तान के गाल पर तमाचा,फेल हुआ पाकिस्तानी प्रोपोगंडा

0

कश्मीरियों का पाकिस्तान के गाल पर तमाचा,फेल हुआ पाकिस्तानी प्रोपोगंडा

29000 हज़ार युवकों का भारतीय सेना में जॉइन करने का निर्णय

पाकिस्तान लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से झूठे प्रोपोगंडा वाले वीडियोस प्रसारित कर रहा है। जिसकी जांच पड़ताल किए बिना कुछ लोग इसको प्रसारित भी कर रहे हैं। यह सभी वीडियोस काफी पुरानी भी बताई जा रही है जिसका इस्तेमाल धारा 370 हटाने के बाद लगातार किया जा रहा है।
पाकिस्तान के कुछ पेड़ एजेंट्स को भी हायर कर प्रोपोगंडा वाले वीडियोस प्रसारित कर देश की जनता की दिशा भूल करने की कोशिश की जा रही है। यह सभी वीडियो से सिर्फ भारत में ही नहीं अपितु संयुक्त राष्ट्र का भी ध्यान आकर्षित करने की कोशिश पाकिस्तान लगातार कर रहा है।

ओआईसी में भी पाकिस्तान को लेकर असमंजस स्थिति

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक कॉरपोरेशन नामक संगठन से खुद को ओआईसी से बेदखल हो सकता है। पीपीपी के मियां रजा रब्बानी ने कहा कि अब समय आ गया है कि पाकिस्तान को अब ओआईसी से हट जाना चाहिए क्योंकि उनके मुताबिक इस्लामिक उमा का बुलबुला फट कश्मीर मुद्दे को लेकर चुका है।

कश्मीर के 575 युवको ने ज्वाइन की भारतीय सेना

ANI रिपोर्ट अनुसार, धारा 370 के समर्थन में कश्मीर के लगभग 575 युवकों ने भारतीय सेना ज्वाइन कर ली है।रिपब्लिक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार 29,000 लोगो ने आर्मी जॉइन करने हेतु आवेदन दिया है। यह निर्णय धारा 370 हटने के बाद लिया गया है। इस निर्णय को लेकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि अब कश्मीर की वाम भी अब भारत के इस निर्णय का स्वागत कर रहे हैं। इस निर्णय से पूरे विश्व में इसे सकारात्मक संदेश की तौर पर देखा जा रहा है कि अब कश्मीर की आवाम ने भी पाकिस्तान के झूठे समर्थन को लताड़ कर कश्मीर के भविष्य और प्रगति के लिए भारत के निर्णय का स्वागत किया है।

कई कश्मीरियों ने भी किए खुलासे

कुछ स्थानीय कश्मीरी युवकों ने भी वीडियो द्वारा यह बताया की कश्मीर में सब कुछ ठीक चल रहा है। कश्मीर के वीडियोस जो जानबूझकर प्रसारित कर रहे हैं वह सभी आधारहीन है।