मुंब्रा शिल दिवा में महावितरण के दर पर टोरेंट करेगी बिजली का वितरण

0
32

मुंब्रा ,शिल दिवा में महावितरण के दर पर टोरेंट करेगी बिजली का वितरण

सामान्य जनता को राहत की सांस

महावितरण कंपनी ने टॉरेंट पावर को मुंब्रा दिवा शील विभाग में फ्रेंचाइजी के लिए नियुक्त किया है। 24*7 घंटे बिना खंडित सेवा ,लोडशेडिंग की समस्या से निपटने और हर घर-घर तक बिजली आपूर्ति के लिए टॉरेंट पावर को नियुक्त किया गया है।

टॉरेंट पावर ने भिवंडी तालुका में 10 साल के लिए करार किया था। वही करार अब मुंब्रा दिवा और शिल विभाग में होने वाला है। टॉरेंट पावर ने यह जनता को विश्वास दिलाया है कि वह महावितरण के रेट पर ही बिजली का वितरण करने वाली है।
वितरण व्यवस्था को सुधारने हेतु नई विद्युत वाहिनी, मीटर बदलना, सर्विस वायर बदलना, नए ग्राहकों तक बिजली पहुंचाना यह सभी कार्य के लिए टॉरेंट पावर को नियुक्त कराया गया है। टॉरेंट पावर का लोगों से अपील है कि वह भ्रमित करने वाले बातों पर बिल्कुल विश्वास ना करें क्योंकि टॉरेंट पावर न तो ज्यादा रेट से बिल लेती है न तो टोरेंट पावर के मीटर तेजी से चलते है। टोरेंट पावर सभी उपभोगताओं को महावितरण के दर पर ही बिजली उपलब्ध कराने वाली है और लोगो को लोडशेडिंग और विलंब सेवा जैसे समस्याओं से मुक्त कराएगी।

शिल डायघर मुंब्रा के कुछ स्थानिक लोगों का कहना है की टोरेंट भले ही यह दावा कर रही है की वह महावितरण के रेट पर बिजली की आपूर्ति करेगी मगर आनेवाले समय में बिजली के बढ़ते बिल की समस्या उभरना तय है।