एनसीपी के शरद पवार का हिंदुत्व को लेकर विवादित बयान, हिंदू समाज में नाराजगी..

0
53

एनसीपी के शरद पवार का हिंदुत्व को लेकर विवादित बयान, हिंदू समाज में नाराजगी ..

वहीं घोडबंदर फाउंटेन होटल के पास विशेष समुदाय के लोगो द्वारा मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में  एक न्यूज़ रिपोर्ट अनुसार, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने एक बहुत ही विवादित बयान दिया है जिसमें उन्होंने हिंदुत्व को देश के लिए खतरा बताया है।
उनके इस बयान को लेकर मीडिया पर तीव्र प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

उनके इस बयान के मात्र 1 दिन बाद घोडबंदर रोड फाउंटेन होटल के पास अति विशेष समुदाय के लोगों की भीड़ ने उस क्षेत्र में हथियारों के साथ मारपीट करने की घटना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लोगो का प्रश्न है की अगर सिर्फ हिंदुत्व देश के लिए खतरा है तोह घोडबंदर रोड की मारपीट आखिर कौनसा शांति का संदेश है? इस घटना पर भी निषेध व्यक्त होना जरूरी है। यह विवाद गाड़ी पार्किंग को लेकर हुआ है। पुलिस के मुताबिक दोनो तरफ के लोगो पर FIR दाखिल हो चुका है। आगे की जानकारी अभी बाकी…

शरद पवार के इस बयान को लेकर हिन्दू समाज में काफी नाराजगी है। हिंदू समाज के लोगों का कहना है कि अगर सही मायने में हिंदुत्व देश के लिए खतरा होता तो आज कश्मीर से लाखों कश्मीरी पंडित कश्मीर छोड़कर दूसरे राज्यों में पलायन नहीं करते। बीजेपी शिवसेना को छोड़ किसी पार्टी ने कश्मीरी नरसंहार पर सहानुभूति तक नहीं दिखाई। इतने बड़े नरसंहार पर कोई जाँच तक नहीं बैठाई।

सोशल मीडिया पर लोगो का मानना है की बीजेपी सरकार के आने का प्रमुख कारण है की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में लाखो कश्मीरी हिंदुओं को अनदेखा किया गया था।अगर यही काम अगर कांग्रेस सरकार करती तो शायद भगवा और हिंदुत्व की सरकार कभी नहीं बनती।