पाकिस्तानी मीडिया की ओर से भारत को गजवा ए हिन्द की धमकी ..

0

पाकिस्तानी मीडिया की ओर से भारत को गजवा ए हिन्द की धमकी ..

सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल की क्लिप वायरल हो रही है। जिसमे एक पाकिस्तानी स्टूडियो में बैठकर भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को गजवा ए हिन्द की धमकी दे रहा है। वीडियो में पाकिस्तान की तरफ से 22 करोड़ की आर्मी से आक्रमण करने की बात की जा रही है। साथ साथ 30 करोड़ भारतीय मुसलमानों को भी गजवा ए हिन्द के नाम से खड़े होने की बात बता रहा है।

गजवा ए हिन्द सर्च करने हेतु , इस शब्द की गूगल पर, यूट्यूब पर मानो की जैसे बाढ़ सी आ गयी हैं। गजवा ए हिंद शब्द पर आने वाले दिनों में मुश्किलें पैदा हो सकती है ऐसी चिंता सोशल मीडिया पर व्यक्त की जा रही हैं। आय एस आय इस शब्द को अपना हथियार बनाकर भारत के मासूम नौजवानों का इस्तेमाल भारत के खिलाफ कर सकता है। इन शब्दों के माध्यम से ही आय एस आय भारत में धार्मिक शिक्षा के नाम पर विद्रोह पैदा कर सकती है और मासूम मुस्लिम बच्चो को बरगलाकर भारत के ही खिलाफ गतिविधियां पाकिस्तान तेज़ कर सकता है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट अनुसार भारत और पाकिस्तान की युद्ध स्थिति की मुख्य वजह गजवा ए हिंद ही बतलाया जा रहा है। यह युद्ध स्थिति पिछले 20 सालो में ही उत्पन्न हुई है।

आपको बता दें, कुछ दिनों पहले शिया वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा जिससे उन्होंने देश के सभी मदरसों पर प्रतिबंध की माँग की थी।उनका कहना था की भविष्य में भारत में आइसिस विचारधारा में तेज़ी आ सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here