त्यागी नामक बिजनेसमैन की 11 लोगो द्वारा मॉब लीनचिंग

0
57

त्यागी नामक बिजनेसमैन की 11 लोगो द्वारा मॉब लीनचिंग

आरोपी शमसे आलम गिरफ्तार

यह मामला दिल्ली मोतीनगर थाने अंतर्गत ,बसई दारापुर गाँव का बताया जा रहा है। शनिवार देर रात करीब 1:00 बजे जब त्यागी नामक व्यक्ति अपनी बेटी को माइग्रेन की शिकायत होने पर अपने नजदीकी भिक्षु अस्पताल ले गए थे। उस वक्त वहां चौक पर तीन आरोपी लड़के और उसके तीन दोस्त खड़े थे। लड़की को घर लाते वक्त उन आरोपियों ने उनके बेटी के बारे में कुछ अश्लील बातें कही।उस वक्त त्यागीजी ने उन्हें कुछ नहीं कहा। उन्होंने सबसे पहले अपनी बेटी को घर छोड़ दिया उसके बाद त्यागीजी खुद उन आरोपियों के पास गए। मृतक त्यागी ने उनसे सवाल किए” इतनी रात तुम लोग यहां क्यों खड़े हो? क्या तुम लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने के लिए यहां खड़े रहते हो? तुम्हें शर्म नहीं आती? चलो तुम्हारे मां-बाप से बतलाता हूं। इसी बात को लेकर आरोपी गुस्से में आ गए। उन्होंने अपनी मां से घर में पडे सामान लाने को कहा। मां घर से चॉपर ले आई। आरोपी शमसे आलम के घर के अन्य सदस्यों ने त्यागी को पकड़ रखा था। शमसे आलम ने उन्हें चाकू से गोद दीया। वारदात के वक्त शमसे के अलावा उसके पिता, मां, दोनों भाई, 3 से 4 बहने, एक दामाद और भी अन्य लोग शामिल थे।
इसी बीच पीड़िता की बेटी ने अपने भाई अनमोल से कहा कि पापा अभी तक नहीं आए। जब बेटा अपने पापा को देखने चौक पर गया। तब उसने देखा कि आरोपी पापा को चाकू मार रहे थे। उन्हें बचाने जब बेटा उनके ऊपर लेट गया तब आरोपियों ने बेटे को भी चाकू से कई वार कर दिए। त्यागी की जगह पर ही मौत हो गयी और भाई अस्पताल में गंभीर अवस्था में बताया जा रहा है।

यह मॉब लीनचिंग का पहला मामला सामने नहीं आया है इससे पहले भी ड़ॉ नारंग नामक व्यक्ति की इसी तरह मॉब लीनचिंग की बात सामने आई थी।