हिंदू होने पर उबर ड्राइवर सुरेश गजरा को 3 युवकों द्वारा पीटा गया

0

हिंदू होने पर उबर ड्राइवर सुरेश गजरा को 3 युवकों द्वारा पिटा गया

तुम हिंदुओं के ** में बहुत कीड़ा है , इनकी चर्बी निकलेगी ,मारनेवाले युवकों का आपत्तिजनक बयान

देश मे अलग अलग हिस्सों में अब हिंदू द्वेष की घटनाएं सामने आ रही है। ठाणे शहर के उबर ड्राइवर सुरेश गजरा को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाने के लिए जब एक कॉल आया तो सुरेश हमेशा की तरह भाड़ा मारने मुंबई रवाना हुए। अकील और उसके 2 दोस्त ने दो बड़े बॉक्स रखने को कहा तो सुरेश गजरा ने बॉक्स बड़े होने के कारण रखने से मना किया जो की उबर के नियम में नहीं बैठता था। इस बात से मना करने पर उन्होंने ड्राइवर को उसका नाम पूछा।जैसे ही ड्राइवर ने अपना नाम सुरेश गजरा करके अपना नाम बताया वैसे ही उन तीनों ने गुस्सा निकाला और उस ड्राइवर से हाथापाई शुरू की।

ड्राइवर का कहना है , की जैसे ही नाम हिन्दू बताया वैसे ही तीनो ने मुझसे हाथापाई शुरू मानो जैसे बहुत पुरानी दुश्मनी हो। मारने वाले तीनों युवक मुस्लिम समुदाय के थे। उन तीनों ने सुरेश गजरा को यहाँ तक कह दिया की तुम हिंदू के ** में बहुत कीड़ा है, सबका कीड़ा निकलेगा ।

फिलहाल सुरेश गजरा ने अपनी शिकायत सहारा पोलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। मगर NC होने के कारण शिकायत का निवारण कोर्ट से होगा ऐसा उनका कहना है। उनके मुताबिक हिन्दू और गरीब होना गुनाह है? मेरे जैसे उबर ड्राइवर को अगर कोर्ट से केस दर्ज करानी हो तो वकीलों की 40 हज़ार फीस की रकम भला गरीब आदमी कहाँ से लाएगा ऐसा सवाल सुरेश गजरा ने उठाते दुख व्यक्त किया।