उर्दू स्कूल में गुड टच और बैड टच वर्कशॉप दौरान 2 पॉक्सो मामले दर्ज …

7

 

उर्दू स्कूल में गुड टच और बैड टच वर्कशॉप दौरान 2 पॉक्सो मामले दर्ज …

उर्दू स्कूल में गुड टच और बैड टच वर्कशॉप दौरान 2 पॉक्सो मामले दर्ज …..

गोवंडी : 25 दिसंबर टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के अनुसार , एक ngo द्वारा जब उर्दू स्कूल में गुड टच और बैड टच पर जब वर्कशॉप रखा गया तब 2 बच्चो ने आगे आकर यौन शोषण के मामलों को उजागर किया ।

शिवाजी नगर गोवंडी स्थित उर्दू स्कूल में वर्कशॉप के दौरान 2 लड़कियों ने अपने पिता (36)और चाचा (38)पर आरोप लगाया वही दूसरी लड़की (13) ने अपने बड़े भाई पर आरोप लगाया जो दसवीं कक्षा में पढ़ता है ।

जब ngo की वालंटियर नेहा पेडनेकर , बच्चो के बीच पहुंची तभी 13 साल की लड़की ने अपने (36 )वर्षीय पिता और (38 )वर्षीय चाचा पर यौन शोषण का आरोप लगाया और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी ।
वहीं दूसरी ओर जब शीबा खान को 7 वी कक्षा की बच्ची ने  बताया की उसकाा बडा भाई जो दसवीं कक्षा में पढ़ता है वह उसका यौन शोषण करता था और जान से मारने की धमकी भी देेता था।

शिवाजी नगर के पुलिस इंस्पेक्टर दीपक पगारे ने दोनों मामले pocso के अंतर्गत दर्ज किये है । लड़की के पिता जो जरी का काम करते है उसको पुलिस ने हिरासत में लिया है और चाचा अभी फरार बताया जा रहा है ।

पुलिस इंस्पेक्टर दीपक पगारे का कहना है कि ऐसे मामले में स्कूल से संपर्क करने से बच्चे खुलकर बोलने लगे है और वर्कशॉप के उसी दिन 2 मामले उजागर हुए ।